Wednesday, October 6, 2010

jab mein pahoocha oos par!

                                                              jab mein pahoocha oos par!
mojhe chalna tha oos rastey per 
jaahan the aaneko katten
kaato se naa daara mein meine keh diya oonse
hat jaao rastey se mojhe jaana hai oos par
kaaton ne modkar jaawab diya ham nahi hatenge
aur aagar jaana hai oos par
tu chalnaa hooga hampe haazaro baar
who bhi kadak the mein bhi kadak tha
aur chal diya mein oos rastey pe
naa idhar dekha naa odhar dekha
kyunki pahoochana tha mojhe aapne mookam pe
rah par chalte hooye dard bhi mojhe miitha saa laga
aur jab mein paahocha oos par 
jo milaa mojhe yo kamayaabi ka aahsaas tha
peero ka dard hooa gayab 
esi mili thi mojhe soogat
saare saapne mere hooye poore 
jab mein paahoocha oos par 
jab mein paahoocha oos par!

No comments:

Post a Comment